Breaking News

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बताया अपना ड्रेसिंग सेंस Complicated, पुरानी फोटो शेयर कर दिया फैन्स को सबूत

कोरोना लॉकडाउन में हर कोई क्वारंटाइन टाइम अलग तरह से बिता रहा है। वर्कआउट वीडियो से लेकर मजेदार फोटो, पुरानी बचपन की फोटो, कुकिंग वीडियो, अलमारी साफ करने का वीडियो तक शेयर कर रहा है। कोई घर पर झाड़ू लगा रहा है तो कोई बर्तन साफ करने का अपना वीडियो मजेदार बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहा है। लेकिन, आमिर खान की बेटी इरा खान अपना क्वारंटाइन एक अलग तरीके से बिता रही हैं। दरअसल, वह फैन्स को अपनी गलतियां बताते हुए पुरानी फोटोज़ शेयर कर रही हैं। 
हाल ही में इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि शुरू से ही उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अजीब और कॉम्प्लिकेटेड रहा है। फोटो में आप इरा खान को देख सकते हैं कि वह एक ड्रेस को लेकर असमंजस में हैं और समझ नहीं पा रही हैं कि आखिर उसे पहनना कैसे हैं और यह सीधी किस तरफ से है। 
इरा खान लिखती हैं कि मैं एकदम ऐसे ही हर कॉम्प्लिकेटेड ड्रेस को देखती हूं, आज भी। फैशन डिजास्टर करती हूं। पहले और अब में कोई फर्क नहीं आया है। आपको हमेशा चीजें कॉम्प्लिकेट क्यों करनी होती हैं?

लॉकडाउन के बीच अर्जुन कपूर हुए गंजे, सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की फोटो हुई वायरल
वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा खान एक्टिंग नहीं बल्कि निर्देशक बनना चाहती हैं। वह इस समय एक फ्रेंच प्ले की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन फैन्स चाहते हैं कि वह अपने पापा आमिर खान के नक्शे कदम पर चलें, जबकि ऐसा नहीं है।

No comments