Breaking News

Madhubani Coronavirus News Update : अब मधुबनी भी कोरोना की जद में, महिला सिपाही समेत पांच पॉजिटिव


मधुबनी, ज। Live Madhubani Coronanews Update : अब तक कोरोना से बच रहा मधुबनी जिला भी इसकी चपेट में आ गया है। यहां एक महिला सिपाही समेत पांच लोगों के सैंपल की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला सिपाही की ट्रैवल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां पुलिस लाइन में दूसरी जगहों से ड्युटी कर आए 60 सिपाहियों को क्वारंटाइन किया गया था। इसमें से 17 जवानों के सैंपल लिए गए थे। इसमें महिला जवान का सैंपल पॉजिटिव निकला। वहीं मधेपुर के क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे एक युवक के सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह मुंबई से लौटा था। इसके बाद उसे मधेपुर में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। उसके भी  ट्रैवल हिस्ट्री को देखा जा रहा है।

 इसके अलावा झंझारपुर के पिपरौलिया गांव के एक स्कूल में क्वारंटाइन दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। ये लोग बाहर से आए थे। इसके बाद क्वारंटाइन कर सैंपल लिया गया था। कलुआही प्रखंड के नरार गांव की एक वृद्ध महिला (65) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह बीमार रहती थी। वह बेटा के साथ दिल्ली से इलाज कराकर निजी वाहन से आई थी। अब इसकी जांच की जा रही है दिल्ली से आने के बाद महिला किन-किन लोगों के संपर्क में थी। यह भी कहा जा रहा है कि वह घर पर ही रह रही थीं। इस कारण यह पूरा परिवार जांच के दायरे में आ गया है।

गोपालगंज में भी जिले का एक युवक पॉजिटिव

जिले के मधेपुर की नवादा पंचायत का भी एक युवक कोविड-19 की चपेट में है। वह दिल्ली से भाई के साथ एंबुलेंस से घर आ रहा था। गोपालगंज में रोककर उसकी जांच कराई गई थी। इसमें उसके सैंपल की रिपोर्ट पौजिटिव आई थी। इस तरह जिले के छह लोग अब तक कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं।

मधुबनी में कोरोना पॉजिटिव की जानकारी बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने ट्विट कर दी। 
Twitter पर छबि देखें

No comments