Breaking News

Saharsa Life TV : सहरसा जिले में दो रेल यात्री सहित कोरोना के चार संदिग्ध मिले



दो रेल यात्री सहित कोरोना के चार संदिग्ध व्यक्ति शनिवार को सहरसा में मिले। कोरोना वायरस से दोनों यात्री ग्रसित है या नहीं इसकी सहरसा स्टेशन पर डीएमओ डॉ. अनिल कुमार और सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने की।
जिले के कहरा और महिषी के संदिग्ध की सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच की। रेल चिकित्सक डॉ. अनिल कुमार ने समस्तीपुर से दिन में करीब साढ़े 12 बजे पहुंची डेमू ट्रेन से उतरे दोनों यात्रियों की इंफ्रारेट से जांच की। डीएमओ ने बताया कि जांच में यात्री विनोद राय के शरीर का तापमान 33.5 और मंटुन राय का 31.0 मिला, जो नॉर्मल है। लेकिन फिर भी जांच के लिए दोनों को सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। इधर मंटुन ने स्टेशन पर की गई पूछताछ में बताया कि सरस्वती पूजा के बाद 17 फरवरी को हमलोग कामाख्या में पेंटर का काम करने गए थे। बीते शुक्रवार को भगत की कोठी ट्रेन पकड़ने जब कामाख्या स्टेशन आए तो वहां डॉक्टरों और नर्सों द्वारा कतार में लगाकर जांच की जा रही थी। जांच के दौरान मुझे डाक्टरों और पुलिस ने जाने दिया। लेकिन विनोद को रोक लिया और फिर मुझसे मोबाइल नंबर लेते हुए कहा कि इसे साथ लेकर अच्छे से जाना। फिर खगड़िया में सुबह दस बजे उतरने पर एक फोन आया और कहा कि कोरोना से ग्रसित यात्री को लेकर किस बोगी में बेठे हो बताओ और सहरसा पहुंचते कॉल करो।
बता दें कि कोरोना के संदिग्ध यात्रियों का गांव सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड का बलही गांव है। उसे स्टेशन से सदर अस्पताल स्टेशन अधीक्षक नीरज चन्द्र, डीसीआई राजेश रंजन श्रीवास्तव, आरपीएफ इंस्पेक्टर सारनाथ, रेल थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह, सीटीटीआई कृष्णा धर, सीएचएआई पुष्पक कुमार ने भिजवाया। सदर अस्पताल से पहुंची एम्बुलेंस लेकर सदर अस्पताल गई। इधर राज्य स्वास्थ्य समिति के प्रणव कुमार सिंह ने बताया कि जांच के लिए सभी को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

Adv. : Bargaon Panchayat

No comments