Breaking News

पुणे / अगर साबित किया कि चिकन खाने से होता है कोरोना, मिलेगा 5 करोड़ का इनाम


इस तरह के पोस्टर 'आमिर चिकन सेंटर' के सभी दुकानों पर लगे हैं।इस तरह के पोस्टर 'आमिर चिकन सेंटर' के सभी दुकानों पर लगे हैं।

  • बाजार में 10 से 20 रुपए प्रतिकिलो चिकन का भाव पहुंच गया है
  • आमिर चिकन सेंटर के ओनर संजय मोरे ने यह ऐलान किया है 


पुणे. सबसे ज्यादा मामले पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ में सामने आये हैं। यहां के 19 मरीजों में कोरोनावायरस का संक्रमण हुआ है। कोरोना के चलते लोग चिकन और अंड्डे से दूरी बना रहे हैं। बाजार में 20 रुपए प्रतिकिलो चिकन का भाव पहुंच गया है। इस बीच पुणे के एक बड़े चिकन व्यवसाई ने लोगों का डर दूर करने का अनोखा तरीका निकाला है। उसने ऐलान किया है कि अगर कोई यह साबित कर देगा कि चिकन खाने से कोरोना फैलता है तो वह उसे 5 करोड़ का इनाम देंगे।
कोरोना के डर से लगातार हो रहा घाटायह ऐलान किया है पुणे के प्रसिद्ध 'आमिर चिकन सेंटर' की ओर से। इसकी पूरे पुणे में एक दर्जन से ज्यादा चिकन शॉप हैं। आमिर चिकन सेंटर के ओनर संजय मोरे ने बताया कि कोरोना के डर के चलते उन्हें लगातार घाटा हो रहा था। लोग डर के कारण चिकन खरीदने नहीं आ रही हैं। इसलिए लोगों का डर दूर करने और अपनी सेल को बढ़ाने के लिए यह तरीका निकाला है। उन्होंने कहा कि कोरोना चिकन खाने से नहीं फैलता। इसे बनाने के दौरान उच्च तापमान में इसे पकाया जाता है, इसलिए यह अफवाह है।
नहीं बढ़ी चिकन खरीदने वालों की भीड़आमिर के इस ऐलान के बावजूद चिकन खरीदने लोगों की भीड़ नहीं बढ़ रही है। पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ में अब तक 19 मामले सामने आ चुके हैं। लोग डरे हुए हैं और घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। 

No comments