Breaking News

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके तो एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिया यूं रिएक्शन

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिये प्याज वाले झुमके तो एक्ट्रेस ने Photo शेयर कर दिया यूं रिएक्शन
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को दिये प्याज वाले झुमके

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिए प्याज वाले झुमके
  2. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दिया रिएक्शन
  3. अक्षय कुमार के गिफ्ट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली: 
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वैसे तो अक्षय कुमार 'गुड न्यूज' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं, लेकिन ऐसे समय में भी वह अपनी पत्नी के लिए तोहफा लाना नहीं भूले. दरअसल, अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को एक खास तरह के झुमके गिफ्ट किये, जिसमें नीचें की तरफ प्याज लगे हुए थे. ट्विंकल खन्ना ने इन झुमकों की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर भी की, जिसने देखते ही देखते धमाल मचाकर रख दिया. 





अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मिला यह गिफ्ट ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर कहा कि कभी-कभी ये छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत सकती हैं. ट्विंकल खन्ना के ये प्याज वाले झुमके सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पार्टनर द कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर वापस आए और उन्होंने कहा, "ये झुमके वे करीना को दिखा रहे थे. तो मुझे लगा कि वह ज्यादा प्रभावित नहीं हुई होगी, लेकिन मुझे लगा कि तुम्हें यह पसंद आएंगे इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया." कई बार छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत लेती हैं." ट्विंकल खन्ना के कैप्शन को देखकर लगता है मानो उन्हें ये तोहफा बहुत पसंद आया हो.
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो खिलाड़ी कुमार की गुड न्यूज इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'IVF' के टॉपिक पर आधारित है. गुड न्यूज के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम' (Laxmi Bommb) और 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. 

No comments