Breaking News

हैदराबाद के ज‍िस हाइवे पर हुई थी महिला डॉक्टर से दरिंदगी, उसी जगह चारों आरोप‍ियों का एनकाउंटर


बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर सीन ऑफ क्राइम में रिकंस्ट्रक्शन के लिए पुलिस इन आरोपियों को वहां ले गई थी। इस बीच बच कर भागने की कोशिश करते हुए आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया।

नई दिल्ली: हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपी पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हिरासत से भागने के प्रयास में पुलिस ने चारों आरोपियों का एन्काउंटर कर दिया। बताया जा रहा है कि एनएच 44 पर सीन ऑफ क्राइम में रिकंस्ट्रक्शन के लिए पुलिस इन आरोपियों को वहां ले गई थी। इस बीच बच कर भागने की कोशिश करते हुए आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया।

गौर करने वाली बात यह है कि जिस जगह आरोप‍ियों ने महिला डॉक्टर से दरिंदगी की थी उसी जगह हाइवे पर तेलंगाना पुल‍िस ने चारों का एनकाउंटर कर द‍िया। पुलिस जांच के लिए इन आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर लेकर गई थी ज‍िससे घटना का र‍िक्रि‍एशन क‍िया जा सका। यह घटना आज सुबह की है।
कमिश्नर वीसी सज्जनार ने कहा कि यह घटना सुबह 3 बजे से 6 के बीच की है। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में गैंगरेप और मर्डर के आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशवुलु मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं मौके पर पहुंच गया हूं और जल्द ही अन्य जानकारियां भी साझा की जाएंगी।

इन सभी आरोपियों को पुलिस ने ठीक उसी जगह पर ढेर कर दिया, जहां उन्होंने महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस दौरान ही इन चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और इनका पीछा करते हुए इन्हें मार गिराया गया। फिलहाल पुलिस ने इन सभी के शवों को मौके से हटा दिया है ताकि किसी भी तरह का हंगामा न हो सके।

No comments