Breaking News

सहरसा लाइफ टीवी : सहरसा में युवक की गोली मारकर हत्या

सहरसा। जमीनी विवाद में चालीस वर्षीय अविनाश कुमार की गोली मारकर हत्या।सुबह में ध्वजा के लिए बॉस बागान में बांस काटने के दौरान बीजो यादव ,मनोज यादव और रणधीर यादव अपने गुर्गों के साथ हरबो हथियार से लैस  कई चक्र गोलियों की बौछार करते हुए अविनाश को छाती में मारी गोली और मोके से सभी हमलावर हुआ फरार।
आननफानन में जख्मी को इलाज के लिए लाया गया सदर अस्पताल जहां डॉक्टरों ने जख्मी को मृत किया घोषित। घटना सोनवर्षा राज थान क्षेत्र के काशनगर ओपी अंतर्गत बराही गाँव की।घटना के बाद पूरे गाँव मे तनाव का माहौल व्याप्त।पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर भेजी पोस्टमार्टम हेतु और जुटी तफ्तीश में ।
सबसे पहले हम आपको नजारा बता रहे है सदर अस्पताल का  काशनगर ओपी की गश्ती  गाड़ी व पुलिस सदर अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजन का फर्द बयान को कलमबंद कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पोस्टमार्टम हॉल के पास शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है।देखिये बड़ी बेरहमी से सीने में गोली मारकर हत्या की गई है।

बताते चले कि परिजन का कहना है कि सुबह बीजो यादव से बहस हुई थी और उसके बाद जब मृतक बांस बागान में ध्वजा के लिए बांस काटने पहुंचा तो पहले से घात लगाए बीजो यादव,मनोज यादव व रणधीर मेहता अपने गुर्गों के साथ हरबो हथियार से लेश गोलियों की बौछार कर दी।जिससे अविनाश के सीने में गोली जा लगी।जिसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया और रास्ते मे मौत होगयी।

No comments