Breaking News

एएसआई पर किया हमला पिस्टल छीनने का प्रयास


Image result for पिस्टल छीनने का प्रयास

मारपीट की घटना की तहकीकात करने पहुंचे कनरिया ओपी के एएसआई व चौकीदारों पर हमला बोल असमाजिक तत्वों ने मारपीट की। साथ ही एएसआई की पिस्टल छीनने का भी प्रयास किया। घटना महिषी थाना क्षेत्र के कंकरवा बहियार की बताई जा रही है।
एएसआई संजय कुमार राय ने बताया कि रविवार की रात वे ओपीप्रभारी के आदेश पर चौकीदार अजनाथ महत्तो व अमरदीप पासवान के साथ सुखासनी गांव में एक महिला द्वारा दिये गये मारपीट की घटना संबंधी सूचना की छानबीन करने पहुंचे।
घटना स्थल पर लोगों के द्वारा अपराधियों की वहां से थोड़ी दूर कंकरवा बहियार में होने की बात बताई गई। वहां जाने पर पूर्व से घात लगाये अनुज यादव, मनोज यादव, जय कुमार यादव सहित अन्य पुलिस को देखते ही मारने के लिए टूट पड़े। इस क्रम में उनलोगों ने पिस्टल व मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया।
हमलावर उन लोगों को मारकर नदी में फेंक देने की बात कह रहे थे। एएसआई व चौकीदारों के अनुसार वे लोग किसी तरह वहां से जान बचाकर भागने में सफल रहे।इधर ओपी प्रभारी अकमल हुसैन ने बताया कि वहां से कुछ ग्रामीणों के द्वारा मारपीट व फायरिंग किये जाने की जानकारी दी गई थी।
जिसकी तहकीकात करने चौकीदारों के साथ एएसआई को वहां भेजा गया था। इधर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किये जाने की सूचना मिली है। घटना स्थल महिषी थाना क्षेत्र में पड़ता है। जहां प्राथमिकी दर्ज कर दोषियो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

No comments