Breaking News

Saharsa Life TV : युवती की मौत के बाद भड़के ग्रामीण

युवती की मौत के बाद भड़के ग्रामीण
जहर खायी युवती का इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गयी। मृतका सिमरी बख्तियारपुर की रहने वाली युवती ने रविवार को जहर खाया था। जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत के बाद इसका शव सिमरी बख्तियारपुर पहुंचते लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।
मौत से पूर्व पीड़िता ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया था कि संजय भगत के पुत्र प्रिंस भगत ने शादी के नाम पर करीब साल भर तक घर पर बुलाकर और कभी सहरसा होटल ले जाकर यौन शोषण करता रहा। बीते कुछ दिनों से फोन पर बातचीत नहीं होने पर मुझे शक हुआ तो उसके घर गई। जहां उसके पिता ने गालीगलौज करके भगा दिया और उसके बेटे ने भी पहचानने से इंकार कर दिया।
बाद में शादी को लेकर पंचायत भी हुआ। पांच जुलाई को दोनों पिता पुत्र आया और शादी नहीं करने की बात कह कर कहा कि जहर खा लो। युवती ने आत्महत्या के लिए उकसाने और शादी नहीं करने के कारण जहर खाने की बात कही। इधर बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत क्षेत्र के पुरानी बाजार में शव की पोस्टमार्टम होकर घर वापस लौटने पर आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने पुरानी बाजार चौक पर सिमरी बख्तियारपुर-बलवाहाट, बख्तियारपुर-सहरसा मुख्य सड़क मार्ग को बांस-बल्ली से घेर सड़क को जाम कर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।
आक्रोशितों ने सड़क पर टायर जला पीड़ित परिवार को उचित न्याय मिलने सहित आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते करीब एक घंटा तक यातायात बाधित कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस बलों ने प्रदर्शनकारियों से वार्ता कर उचित कार्रवाई का आश्वासन देते सड़क जाम को समाप्त करवाया।
प्रदर्शनकारियों ने पुलिस से कहा कि पैसे के नशे में लिप्त आरोपी प्रिंस भगत तथा उसके पिता संजय भगत की वजह से युवती ने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो तथा सख्त से सख्त कार्रवाई हो।
पुलिस ने की छापेमारी : सोमवार को बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ ब्लॉक चौक स्थित आरोपी के घर छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान आरोपी के घर पर ताला लगा था। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपी के घर की सभी सदस्य फरार हो गया है।
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल : युवती का शव घर पहुंचते ही परिजनों पर कहर टूट पड़ा है। परिजनों के सभी सदस्यों का रो-रो कर जहां बुरा हाल है वहीं मृतक युवती की मां रोते-बिलखते बार-बार बेहोश हो जा रही थीं। रोते बिलखते मां ने चित्कार पाकर बस एक ही बात की रट लगाये थी कि बेटी के हत्यारा को फांसी की सजा दें।

No comments