Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर ढाया कहर, जबरदस्त लुक और डांस से खींचा सबका ध्यान, देखें Photos

मलाइका अरोड़ा ने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर ढाया कहर, जबरदस्त लुक और डांस से खींचा सबका ध्यान, देखें Photos
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर बिखेरा जलवा

खास बातें

  1. मलाइका अरोड़ा ने 'डांस इंडिया डांस' में बिखेरा जलवा
  2.  शो में जज के तौर पर पहुंची एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस
  3. मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
मुम्बई: 
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाओं का कोई जवाब नहीं है. अपने जबरदस्त अंदाज और ग्लैमरस लुक से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में छा जाती हैं. अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)के इस जलवे से 'डांस इंडिया डांस' का मंच भी अछूता नहीं रह गया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की जगह लेने 'डांस इंडिया डांस' में पहुंची मलाइका अरोड़ा ने वहां भी अपने खूबसूरत लुक से जलवा बिखेरा है. इतना ही नहीं, शो में पहुंची मलाइका अरोड़ा ने जबरदस्त डांस भी किया, जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 




एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'डांस इंडिया डांस 7' में एक जज के तौर पर एंट्री की है. शो में पहले दिन मलाइका अरोड़ा ब्लू टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने बालों में रफ जूड़ा बनाया हुआ था, जिससे उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा था. इसके अलावा सिंपल मेकअप और जबरदस्त अंदाज ने मलाइका अरोड़ा के लुक को और भी खूबसूरत बना दिया. मलाइका अरोड़ा ने शो के मंच पर जमकर डांस भी किया, जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी पोस्ट की. इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'ऐसे नाचो, जैसे कोई नहीं देख रहा हो.'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो में उनके साथ शो के बाकी लोग भी नाचते नजर आ रहे हैं. इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मलाइका ने अपने साथ ही दूसरों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया हो. 



बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. अर्जुन कपूर के जन्मदिन उन्होंने फोटो शेयर करते हुए उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर किया. इसके अलावा दोनों साथ में न्यूयॉर्क छुट्टियां बिताने भी पहुंचे थे. 

No comments