Breaking News

बिहारः सहरसा मंडल कारावास में छापेमारी, मोबाइल जब्त

Image result for सहरसा मंडल कारावास
बिहार में सहरसा मंडल कारावास में रविवार को एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान जेल से दो मोबाइल जब्त किए गए. इसके अलावा कुछ मोबाइल नंबरों की कागजात में लिखी सूची भी जब्त की गई है. एसपी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जब्त किए गए मोबाइल नंबरों की जांच पड़ताल की जा रही है.
बताया जा रहा है कि यह छापेमारी सुरक्षा कारणों और रूटीन कार्य के तहत की गई. सहरसा में अपराध नियंत्रण को लेकर जेल में छापेमारी हुई. अचानक छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गया. हालांकि छापेमारी के दौरान इस बार ऐसी कोई भी आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं की गई.
हालांकि 2 मोबाइल फोन जरूर बरामद हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जेल में छापेमारी की गई है. इस दौरान 2 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. साथ ही कुछ मोबाइल फोन लिस्ट भी मिला है जिसकी जांच की जाएगी.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसे लेकर प्राथमिकी भी दर्ज किया जाएगा. एसपी राकेश कुमार और एसडीओ शंभूनाथ झा के नेतृत्व में हुई छापेमारी में मुख्यालय डीएसपी गणपति ठाकुर, सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, अग्निशमन पदाधिकारी संजय सिंह, सदर थानाध्यक्ष राजमणि सहित अन्य अधिकारी सहित पुलिस बल मौजूद थे.
अभी कुछ दिन पहले आईबी की एक खुफिया रिपोर्ट में कहा गया था कि पटना की बेउर जेल में बंद कुख्यात कैदी जेल ब्रेक कर फरार हो सकते हैं. आईबी की इस रिपोर्ट के बाद बिहार सरकार के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया था.

No comments