Breaking News

सोनभद्र शूटआउट: प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7003 716 704 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। 

सोनभद्र शूटआउट: प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, पूछा- क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?
यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है: प्रियंका गांधी
नई दिल्ली: 
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जमीन विवाद में कई लोगों की हत्या के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, लेकिन पूरा सरकारी अमला सो रहा है. उन्होंने यह सवाल भी किया कि क्या उत्तर प्रदेश ऐसे अपराधमुक्त बनेगा? प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''भाजपा-राज में अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है. सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया." उन्होंने दावा किया, ''प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं. क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है।

सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया।

प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

3,150 people are talking about this
बता दें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में 11 लोगों की गोली मारकर हत्‍या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई जबकि फायरिंग में 6 लोग घायल भी हुए हैं. वारदात सोनभद्र के घोरावल कस्‍बे के उभ्भा गांव की है जहां जमीन को लेकर हुआ था विवाद. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची घोरावल पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
टिप्पणियां

पुलिस अधीक्षक खुद घटनास्‍थल पहुंच चुके हैं. जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने बताया, ‘‘गोली चलने से नौ लोगों की मौत हो गई.'' पुलिस ने बताया कि सपाही गांव प्रधान यज्ञ दत्त और उनके समर्थकों ने जमीन विवाद में दूसरे पक्ष पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. मामले की जांच की जा रही है. घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है

No comments