Breaking News

Saharsa Life TV : मधेपुरा-अतलखा बदहाल सड़क की मरम्मत को ले जाम

पतरघट: बदहाल सड़क की मरम्मत को ले जाम
मधेपुरा-अतलखा मुख्य मार्ग स्थित प्रखंड कार्यालय के समीप बदहाल सड़क के जीर्णोद्धार की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने शनिवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।
पतरघट बाजार के मुख्य मार्ग सहित कई ग्रामीण इलाके को जोड़ने वाली सड़क की नारकीय स्थिति पर प्रशासनिक पदाधिकारियों की उदासीनता के कारण लोग आक्रोशित थे। लोगों का कहना था कि मधेपुरा अतलखा मुख्य मार्ग स्थित प्रखंड कार्यालय के समीप बने जानलेवा गड्ढे, प्रखंड कार्यालय परिसर में जलजमाव, पतरघट अस्पताल रोड में अतिक्रमण व जलजमाव से आवाजाही में लोगों को परेशानी हो रही है। प्रखंड से जिला तक के पदाधिकारी इस मामले में अनभिज्ञ बने हैं। लगभग चार घंटे जाम के कारण लोग परेशान रहे।
जाम की सूचना पर ओपी अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद, अनि उदय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बात की। आंदोलनकारी वरीय अधिकारियों को जामस्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। इसके बाद ओपी अध्यक्ष ने बीडीओ व डीडीसी से मोबाइल पर बात करायी। डीडीसी राजेश कुमार सिंह द्वारा दो दिनों के बाद सड़क की मरम्मत करायेजाने के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। जाम प्रदर्शन का नेतृत्व जिप सदस्य रमेशचन्द्र राणा ने किया। मौके पर राजकुमार साह, सत्यनारायण यादव, इन्द्रदेव यादव, यशवंत सिंह, जनार्दन यादव, रविन्द्र यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

No comments