Breaking News

नितिन गडकरी ने कहा सरकार बीजेपी की नहीं एनडीए की बनेगी, तो बॉलीवुड एक्टर ने कह दी यह बात...

नितिन गडकरी ने कहा सरकार बीजेपी की नहीं एनडीए की बनेगी, तो बॉलीवुड एक्टर ने कह दी यह बात...
बॉलीवुड एक्टर ने नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के बयान पर प्रतिक्रिया दी है

खास बातें

  1. कमाल खान ने बीजेपी पर साधा निशाना
  2. नितिन गडकरी के बयान को लेकर किया ट्वीट
  3. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है
नई दिल्ली: 
लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने शुक्रवार को कहा था कि सरकार बीजेपी की नहीं एनडीए की बनेगी. नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के इस बयान पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान  (Kamaal R Khan)  ने रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान (Kamaal R Khan) वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही ट्वीट किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) ने  नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है.

Today Ji said- will form new government, not ! Means he has confirmed that is not going to win many seats. So is hoping for the support of other parties. And everyone knows that nobody is friend in the politics.
43 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) जी ने कहा बीजेपी नहीं एनडीए सरकार बनाएगी. इसका मतलब उन्होंने यह कंफर्म कर दिया है कि बीजेपी इस बार बहुत सारी सीटें जीतने नहीं जा रही है. इसलिए बीजेपी आशा कर रही है कि उसे दूसरी पार्टियों का समर्थन हासिल हो और यह बात सब जानते हैं कि राजनीति में कोई किसी का दोस्त नहीं होता." कमाल खान इस ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी भी शूरू कर दी है.

बता दें कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में 2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री? के सवाल पर कहा था कि निश्चित तौर पर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) बनेंगे. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मजबूती से बीजेपी की सरकार चली, इसलिए सभी विरोधी दल एक साथ आए हैं.नितिन गडकरी ने दावा किया कि बीजेपी फिर से बहुमत से सरकार बनाएगी.सरकार बीजेपी की नहीं एनडीए की बनेगी. उनकी इसी बयान पर नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट किया है.


No comments