Breaking News

रोमन रेंस ने Summerslam फेटल 4 वे मैच की तुलना 'कार एक्सीडेंट' में होने से की


ESPN स्पोर्ट्ससेंटर के साथ समरस्लैम के बाद बातचीत में रोमन रेंस ने बताया कि समरस्लैम में फेटल 4 वे मैच का हिस्सा होना 'एक कार एक्सीडेंट' में होने के जैसे था।

रेंस ने कहा कि वह भले ही खुद एक हैवीवेट हैं और 275-280 पाउंड्स के हैं लेकिन वह मैच में सबसे छोटे कॉम्पिटिटर थे। 'द बिग डॉग' ने आगे कहा कि उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में ऐसा लग रहा था कि वह बार-बार दीवार से भिड़ रहे हैं।

रेंस ने अपने कॉलेज फुटबॉल एक्सपीरियंस की भी बात की और रविवार के मेन इवेंट को उन्होंने जॉर्जिया टेक में खेले गए एक मैच से भी तुलना की जहां उनके पूरी बॉडी में क्रैंप्स आ गए थे और उनकी शारीरिक क्षमता की परीक्षा हुई थी।

रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फेटल 4 वे मैच में ब्रॉक लैसनर, समोआ जो और ब्रॉन स्ट्रोमैन ख़िलाफ कम्पीट किया था। समरस्लैम 2017 पीपीवी का यह बेस्ट मैच था और पूरे WWE यूनिवर्स ने इस मैच को अच्छे रिव्यु दिए।

पिछले रविवार ब्रुकलिन में हुए इस बेहतरीन मैच के बाद रेंस ने कहा, "मुझे काफी चोटें लगी है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं कार एक्सीडेंट से बाहर आ रहा हूं। जैसा आपने कहा, मैं भी हैवीवेट हूं और 275 पौंड वजनी हूं, लेकिन मैच के दौरान मैं साइज में सबसे छोटा रैसलर था, इसलिए मुझे लगता था कि मैं बार-बार दीवार से भिड़ रहा हूं।"

रेंस ने आगे कहा, "एक समय ऐसा आया था जब मेरे पास जान नहीं बची थी। आपको बॉडी क्रैम्प्स होने लगते हैं और पिछली रात मुझे ऐसा ही महसूस हुआ। अगर आप बाकी रैसलर्स का साइज देखेंगे तो ऐसा लगता है कि आप डलास काऊबॉयज़ के अटैकिंग लाइन से भिड़ रहे हैं।"

ब्रॉक लैसनर ने समरस्लैम में फेटल 4 वे मैच जीतकर अपना WWE यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया। वहीं रोमन रेंस अब टाइटल पिक्चर से हटकर जॉन सीना के साथ फिउड में नज़र आ सकते हैं।