Breaking News

ये है असली टाइगर, दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ ने बचाया OOPS MOMENT से

Disha Patani And Tiger Shroff
टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते को मानें या ना मानें, लेकिन फैंस उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड का अवॉर्ड देने के लिए बेकरार हैं. इसकी वजह भी दिशा पटानी ही हैं. हाल ही में लेक्मे फैशन वीक 2017 के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिससे टाइगर की फैन फॉलोइंग रातोंरात बढ़ने के पूरे आसार हैं.
ऐसा क्या किया टाइगर ने
दरअसल टाइगर और दिशा दोनों को मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक करना था. मनीष ने पूरे स्टेज को मिरर से डेकोरेट करवाया था. किसी ने इस बारे में सोचा नहीं होगा कि ये मिरर डेकोरेशन दिशा के लिए Oops Moment ला सकती है. जैसा कि तय किया गया था पहले डेनिम और ब्लैक ब्लेजर पहने हुए टाइगर रैंप पर आए. अपने स्टनिंग लुक से उन्होंने फैंस को मुग्ध कर दिया. अब बारी थी दिशा की. मगर दिशा के आने से पहले टाइगर ने उन्हें रोक दिया और कान में फुसफुसाकर कुछ कहा. इसके बाद जो नजर आया वो ये था कि दिशा ने रैंप वॉक करने की बजाय नीचे उतरकर कारपेट वॉक की. टाइगर को अंदाजा हो गया था कि मिरर वाले स्टेज पर वॉक करने से दिशा के लिए सिच्युएशन काफी एंब्रेसिंग हो सकती है.
सचमुच इतनी गहरी सोच रखने वाले लोग इंसान के लिए तारीफ तो बनती ही है. हालांकि इस घटना के बाद हम बेशक कितना भी चाहें कि दोनों की जोड़ी बनी रहे, दोनों इस बात से इनकार ही करते नजर आए. जब मीडिया ने उनसे उनके रिलेशन के बारे में पूछा, टाइगर का कहना था कि दिशा और वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वहीं दिशा ने ये कहकर बात टाल दी कि मीडिया के लोग उन्हें जिसके भी साथ डिनर करते या मूवी पर जाते देखते हैं, उसी के साथ नाम जोड़ देते हैं.
जल्द साथ नजर आएंगे दोनों
दिशा जल्‍द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आ चुकी है. पहली फिल्‍म का निर्देशन जहां शब्‍बीर खान ने किया था, वहीं अब यह दूसरी फिल्‍म निर्देशक अहमद खान डायरेक्‍ट करेंगे.