Breaking News

चोटी कटने का मामला: पकड़ा गया चोटी काटने वाला कीड़ा


हिमाचल प्रदेश में भी चोटी कटने का मामला लगातार तेजी से सामने आ रहा है. यहां महिलाओं और लड़कियों का बाल कोई जादू टोना से नहीं बल्कि कीड़ों के काटने से हो रहा है. राज्य के पालमपुर के लाहला गांव में भी एक लड़की की चोटी काटने का मामला सामने आया है. बाहरी राज्यों से आई चोटी काटने की अफवाह ने हिमाचल को भी अपने चपेट में ले लिया है.

चोटी कटने का मामला: पकड़ा गया चोटी काटने वाला कीड़ा


यहां जादू टोना से नहीं बल्कि कीड़े काट रहे हैं चोटी.

पालमपुर उपमंडल के गांव लाहला में छात्रा की चोटी लगातार कट रही है. कहा जा रहा है कि महिलाओं के बाल कीड़े काट रहे हैं. मामला पुलिस तक पहुंच चुका है. जिसके चलते कीड़े को बोतल में डालकर जांच के लिए भेज दिया गया है.


लाहला गांव में सपना नाम की लड़की 10वीं की छात्रा है, रविवार को रात को वो अपने कमरे में सो रही थी तभी उसके सिर में दर्द हुआ और वो उठ गई. छात्रा ने जब अपने बाल देखा तो उसके बाल कटे हुए थे.परिजन उसके पास पहुंचे तो उस समय भी छात्रा का बाल कीड़ा काट रहा था.



पालमपुर थाना बसंत सिंह ने कहा कि सारे मामले की जानकारी लेकर कीड़े को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया गया है और इसे फोरेंसिंक लैब भेजा जा रहा है. इन दिनों नूरपुर, नगरोटा और सुलह में भी चोटी काटने का मामला सामने आया है.