Breaking News

दुस्साहस: दो रेलयात्रियों का लाखों का सामान चोरी, हंगामा




मुगलसराय (चंदौली)। निज संवाददाता (भारत एकता टाइम)
रिपोर्ट:-कृष्ण मोहन गुप्ता
मुगलसराय रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली दो ट्रेनों में दो यात्रियों का नगदी सहित लगभग छह लाख रुपये का जेवर व अन्य सामान चोरी हो गया। मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर आक्रोशित यात्रियों ने ट्रेन रोककर आधा घंटे तक हंगामा किया। हंगामा की सूचना पर पहुंची जीआरपी यात्रियों के तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई में जुट गई।

हावड़ा से उदयपुर जा रही अनन्या एक्सप्रेस के एस-4 में सवार घनश्याम गौतम का जेसीडीह स्टेशन के समीप बैग चोरी हो गया बैग में आठ हजार नगद, मोबाइल फोन, कपड़े आदि थे। ट्रेन के मुगलसराय स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या छह पर बीते गुरुवार की देर रात डेढ़ बजे पहुंचने पर पीड़ित यात्री हंगामा करने लगा। ट्रेन के रवाना होते ही चेनपुलिंग कर हो हल्ला करना शुरू कर दिया। जीआरपी के एसआई राकेश भारती व आरपीएफ के जवानों ने यात्री को शांत कराया और  तहरीर लेकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज की।

इसके अलावा अजमेर सियालदह एक्सप्रेस के ए-वन बर्थ संख्या 43 व 44 पर उषा देवी अपने बेटे हरीश के साथ सवार थीं। ट्रेन के गया स्टेशन के समीप महिला का पर्स चोरी हो गई। पर्स में डायमंड के दो अंगूठी, डायमंड के टप्स, दो सोने की चेन, 15 हजार नगद, एक मोबाइल फोन था। ट्रेन के शुक्रवार की सुबह सवा 9 बजे मुगलसराय स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या छह पर पहुंचने पर महिला यात्री ने जीआरपी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

No comments